सबसे पहले आपको यह देखना होगा कि आपके बिजनेस से संबंधित कितने क्रिएटर हैं। जो इंस्टाग्राम में एक्टिव हैं ।और जिनके पास भारी मात्रा में फॉलोअर्स मौजूद है।
आपका बिजनेस अकाउंट जिस कैटेगरी में है। उस कैटेगरी के अनुसार आप एक अच्छी सी वीडियो, पोस्ट, इमेज रील से विज्ञापन बनाएं इंस्टाग्राम में चलाएं ।
आप अपनी कैटेगरी से संबंधित जिस प्रकार का विज्ञापन चलाना चाहते हैं। उसमें सही टैग का इस्तेमाल करें ताकि लोगों को खोजने में बहुत आसानी हो।
कैप्शन किसी भी विज्ञापन को करने का विशिष्ट अंग होता है । कैप्शन के आधार पर लोगों को यह पता चलता है आपने किसी वस्तु या सेवा से संबंधित वीडियो बनाया हुआ है ।
अपनी वस्तुओ तथा सेवाओं के विज्ञापन से संबंधित सही #का प्रयोग करें। जो आपके विज्ञापन को आगे बढ़ाने में मदद करता है।